प्रियंका-निक की शादीः परिणीति ने जूता छिपाई की रस्म में जीजा जी से मांगे 3.5 करोड़

न्यूज डेस्क — बॉलीवुड में इन दिनोें का शादियों का सीजन चल रहा है.रणवीर-दीपिका के बाद रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के निक जोन्स का विवाह हिंदू रिति-रिवाज के साथ संपन्न हुआ.

शादी में आए देसी और विदेशी मेहमानों के सामने उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज से एक दूसरे को पति पत्नी मान लिया. इस आयोजन में कई नामी हस्थियां शामिल हुई.जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के प्लाजा एरिया में मंडप बनाया गया था, जहां 11 पंडितों ने शादी के मंत्र पढ़े. इस दौरान जूते छिपाने की रस्म भी हुई. सोशल मीडिया पर वायरल मैसेजों के अनुसार प्रियंका की कजिन परिणीति ने निक से जूते छिपाई के लिए  करीब 3.5 करोड़  (5 लाख डॉलर‌‌) मांगे थे.हालांकि निक ने कितना नेग दिया, यह अभी खुलासा नहीं हो पाया है.

इससे पहले शाम को उम्मेद भवन पैलेस के स्टाफ गेट के पास बने गार्डन एरिया से निक की बारात रवाना हुई. शेरवानी और चूड़ीदार पायजामे में सजे निक ने साफा पहन रखा था और कमर पर तलवार भी बांधा. देशी-विदेशी बारातियों ने नाचते-गाते हुए पैलेस में ही एक चक्कर लगाया. सभी मेहमान ट्रेडिशनल कास्ट्यूम में थे. वधु पक्ष की ओर से मधु चोपड़ा ने बारातियों का स्वागत किया गया.

इस आयोजन को पूरी तरह से सुरक्षित बनाने के लिए पुख्ता इंतजाम थे. वहीं सोमवार को एक बड़ी पार्टी का आयोजन प्रस्तावित है. संभवत यह रिसेप्शन भी हो सकता है. इसके लिए मेहमान भी आने की संभावना है. मंगलवार को प्रियंका और निक अपने परिवार के साथ जोधपुर से रवाना हो जाएंगे. 

Comments (0)
Add Comment