प्रियंका-निक ने खरीदा करोड़ों का घर, ये है खासियत…

इस घर में 7 बेडरूम, 11 बाथरूम और काफी बड़ी खुली जगह है.

मुंबई — देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री प्रियंका ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल प्रियंका व पति निक जोनास ने लॉस एंजेलिस में 144 करोड़ रुपये की कीमत का घर खरीदा है जो रियल स्‍टेट में रिकॉर्ड बना लिया है. वैसे तो प्रियंका इंडिया और अमेरिका, दोनों ही देशों को अपना घर बना चुकी हैं. हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में ही प्रियंका इन दिनों काफी बिजी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग दोनों ही देशों में अच्‍छी खासी है.

ये है खासियत

खबरों के मुताबकि निक और प्रियंका ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 20 मिलियन डॉलर (144 करोड़ रुपए) खर्च किये हैं. रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक की इस नई प्रॉपर्टी की खासियत यह है कि इसमें 7 बेडरूम, 11 बाथरूम और काफी बड़ी खुली जगह है. प्रियंका का यह घर उनकी जेठानी सोफी टर्नर के घर से भी बड़ा है, जो इसी इलाके में है. सोफी टर्नर के घर में 11 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं.

इसके अलावा इस घर में एंटरटेनमेंट के लिए बोलिंग ऐले, मूवी थिअटर, रेस्ट्रॉन्ट क्वॉलिटी वेट बार है, इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, लाउंज ऐरिया/गेम्स रूम है जहां पर पूल टेबल और मेहमानों के लिए छोटी स्पेस है. साथ ही में अलग से जिम ऐरिया भी है.

Priyanka-Nick house
Comments (0)
Add Comment