शूटिंग के दौरान घायल हुईं देशी गर्ल ‘प्रियंका चोपड़ा’

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की देश गर्ल इन दिनों अपने हॉल‍िवुड कर‍ियर में बिजी है।अपने शानदार अभिनय से सबको दिवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन द‍िनों ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं।बताया जा रहा है कि क्वांटिको के सेट पर शूट के दौरान घायल होने से प्रियंका के घुटने में चोट आ गई है।

 इस अभिनेत्री ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।दरअसल प्रियंका ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रियंका ने बताया कि,’शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है। मेरे साथ सेट पर एक फिजियॉलॉजिस्ट हैं और मेरे घुटने की चोट अगले 3 हफ्ते में ठीक हो जाएगी। एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है’। इससे पहले एक ट्वीट में प्रियंका ने बताया, ‘इटली में शूटिंग के दौरान मैं मुख्य कलाकारों में एकमात्र ऐक्‍ट्रेस थी, इसलिए मैं क्रू के साथ रात में बाहर गई। वहां हमने टस्कन वाइन ज्यादा पी ली।’ 

बता दें, ‘क्वांटिको’ में प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का रोल प्‍ले क‍िया है, जो एफबीआई से ताल्‍लुक रख़ती है। वहीं बॉल‍िवुड की बात करें तो प्रियंका जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर नज़र आएंगी। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अली अब्‍बास जफ़र कर रहे हैं। 

Comments (0)
Add Comment