प्रिया प्रकाश के ‘लिपलॉक’ ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी,देखें VIDEO…

मनोरंजन डेस्क — पिछले साल वैलेंटाइन डे पर अपने नैनों को मटका कर रातों रात स्टार बनने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं.

बता दें कि जिस वीडियों ने प्रिया को रातोंरात स्टार बनाया था वो वीडियो उनकी फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का था. वहीं इस वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को ये फिल्म रिलीज हो रही है.

बता दें कि ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हो रही है. ‘ओरु अदार लव’ नाम से मलयालम और तमिल में रिलीज होगी. इसके अलावा कन्नड में इसका नाम ‘कीरिक लव स्टोरी’ रखा गया है और तेलुगू में इसे ‘लवर्स डे’ के नाम से रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में प्रिया के साथ उनके अपोजिट एक्टर रोशन अब्दुल भी है. इन दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ‘उरु अदार लव’ फिल्म का एक और वीडियो क्लिप शेयर किया गया है जो वायरल हो गया है. इसमें प्रिया और अब्दुल लिप-लॉक करते दिख रहे हैं.ये वीडियो Lovers Day Teaser के नाम से मेकर्स ने रिलीज किया है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में प्रिया प्रकाश ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया है. प्रिया केरल के त्रिचूर में रहती हैं. फिलहाल वो पढ़ाई कर रही हैं और बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं.

Comments (0)
Add Comment