प्रयागराजः IPS अनिरुद्ध सत्यार्थ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रेदश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ ही रही है। अब प्रयागराज के एसएसपी रहे आईपीएस (IPS ) अफसर अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जिसके बाद महकमे में हड़कंप मच गया है।

वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार को एसएसपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि सोमवार को (IPS ) अनिरुद्ध सत्यार्थ के गनर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ये भी पढ़ें..मिर्जापुर के बंदर को कानपुर में मिली उम्रकैद की सजा, जानें पूरा माजरा…

दरअसल देर रात प्रदेश में पुलिस सेवा के कई अधिकारियों का दबादला किया गया था। फिलहाल प्रयागराज के एसएसपी रहे (IPS ) अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज आईपीएस के लिए प्रतीक्षारत किए गए थे।

गौरतलब है कि 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में फर्जीवाड़े का खुलासा करने के बाद अनिरुद्ध सत्यार्थ (IPS ) खासे चर्चा में आए थे। इस समय प्रदेश में 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले की काफी चर्चा है। यह प्रकरण इस समय कोर्ट में है और इस मामले की जांच एसटीएफ कर रही है। कुछ गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं। वहीं मोस्ट वांटेंड चंद्रमा यादव अभी भी एसटीएफ की गिरफ्त से बाहर है।

ये भी पढ़ें..मोक्ष प्रप्ति के लिए BHU के छात्र ने ली गंगा में जल समाधि

Corona viruscovid-19 Report PositivePrayagraj SSPPrayagraj SSP Anirudh Satyarth Pankajगनर की कोविड-19 रिपोर्टप्रयागराज एसएसपीप्रयागराज एसएसपी अनिरुद्ध सत्यार्थ पंकज का ट्रांसफर
Comments (0)
Add Comment