सो रहे दंपति पर अज्ञात लोगों ने डाला तेजाब, हालत गंभीर…

प्रतापगढ़ में एसिड अटैक की बड़ी वारदात सामने आई है, यहां झोपड़ी में सो रहे दम्पति पर अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया भर्ती। वहीं गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

ये भी पढ़ें..हिंसा में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल, कई सिपाहियों को कुचलने का प्रयास..

झोपड़ी में सो रहे थे दंपति

बता दें कि घटना जेठवारा थाना के भोगापुर गांव है। यहां अमरजीत अपने परिवार के साथ गांव से एक किमी की दूरी पर मुर्गीफार्म के झोपड़ी में सो रहा था तभी अज्ञात लोगों ने अमरजीत और उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया और अंधेरे में फरार हो गया।

अमरजीत की आवाज पर उसका बेटा जाग गया और उसने अपने चाचा जो एक किमी दूर गांव में रहता है को फोन कर घटना बताते हुए मदद की गुहार लगाया भाई की मदद को फौरन पहुच कर आननफानन में जिला अस्पताल लेकर भागा। जहा डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया। हालांकि डॉक्टर अभी दोनों को खतरे से बाहर बता रहे है। फिलहाल परिजन किसी भी दुश्मनी से इनकार कर रहे है।

एसिड  अटैक से पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया, इलाकाई पुलिस मौका ए वारदात पर पहुच कर मामले की तहकीकात में जुट गई। घटना की बाबत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश द्विवेदी और सीओ सदर तनु उपाध्याय भारी दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुच गए और पीड़ितों से घटना की बाबत पूंछतांछ की।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजन किसी भी दुश्मनी की ओर इंगित नही किए है मामले की पड़ताल की जा रही है, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

जैसा कि हर अपराध के पीछे कोई न कोई मकसद होता है, लेकिन यहा पीड़ित पक्ष कोई भी दुश्मनी स्वीकार नही कर रहा है जिसके चलते आशंका आशनाई की बलवती होती है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोेज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

तेजाब से हमलादंपति पर एसिड से हमलादंपति पर डाला तेजाबप्रतापगढ़ पुलिसप्रतापगढ़ में एसि़ड अटैक
Comments (0)
Add Comment