यूपीः ड्यूटी पर जा रहे दो होमगार्ड जवानों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

दोनों होमगार्ड के जवान प्रतापगढ़ जिले के कोहड़ौर थाने में तैनात थे...

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में ड्यूटी जा रहे बाइक सवार दो होमगार्ड जवानों की रविवार सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद महकमें में हडकंप मच गया जबकि सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें..अब अनुराग कश्यप पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, उठी गिरफ्तारी की मांग

घर में मचा कोहराम

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा कोहड़ौर थाने के कोहड़ौर-मदाफ़रपुर रोड पर गौरा नहर मोड़ पर हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों होमगार्ड के कोहड़ौर थाने में तैनात थे। थाने से बाइक पर सवार होकर दोनों होमगार्ड मदाफरपुर पॉइंट पर ड्यूटी पर जा रहे थे । तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक होमगार्डों की पहचान लौली निवासी दुर्गेश ओझा और परशूपुर कटारी के निवासी देव प्रसाद सिंह के रुप में हुई। फिलहाल पुलिस घटना की जानकारी में जुटाने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

death of two home guard jawansdeath of two jawans in accidentpratapgarhPratapgarh Policeroad accidentup newsUP policeदो होमगार्ड जवानों की मौतप्रतापगढ़प्रतापगढ़ पुलिसयूपी पुलिसयूपी समाचारसड़क हादसाहादसे में दो जवानों की मौत
Comments (0)
Add Comment