10 घण्टे में दूसरी गोलीबारी से दहला प्रतापगढ़,सुरक्षा की खुली पोल

गोली लगने घायल युवक कैबिनेट मंत्री मोती सिंह का रिस्तेदार बताया जा रहा है

प्रतापगढ़ — यूपी के प्रतापगढ़ जिले में किस कदर बदमाश बेखौफ हो चुके इसका नजारा आज देखने को मिला। अभी घड़ी की सुई ग्यारह नवम्बर में प्रवेश की ही थी कि लालगंज कोतवाली के घरौरा गांव में खेत में धान की फसल की रखवाली कर रहे अधेड़ किसान फखरे आलम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद किसान के खून से खेत की मिट्टी लाल हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो खेत मे पड़ा फखरे आलम तड़प रहा था।

इस भीड़ में शामिल रहे परिजन तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां से डॉक्टरों ने गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान भोर में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। अभी फखरे आलम की मौत पर परिजन विलख ही रहे थे कि अंतू कोतवाली का किठावर इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। किठावर के जमीदार परिवार जो कि सूबे के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह “मोती” का रिश्तेदार बताया जा रहा है, का सर्वेश सिंह उर्फ विक्की जो इलाके का रसूखदार व्यसाई है सुबह अमेठी के कालिकन धाम से दर्शन कर वापस लौट रहा था कि बाजार से चंद कदमो की दूरी पर पीछे से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सर्वेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस फायरिंग में आधा दर्जन गोलिया उसके शरीर मे जा धसी जिसके बाद सर्वेश जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। गोलियों की आवाज सुनकर इलाकाई लोग मौके पर पहुचे और आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर भागे जहा से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया। बता दे कि सिर, कनपटी, सीने और पेट मे धसी है गोलियां। मंत्री के रिश्तेदार पर हमले सूचना पाकर एसपी तत्काल अस्पताल पहुच गए तो वही रात में हुई किसान पर गोलीबारी पर एसपी अभिषेक सिंह को अस्पताल जाना भी गवारा नही लगा।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

प्रतापगढ़फायरिंग
Comments (0)
Add Comment