रेलवे क्रासिंग पर मिला प्रेग्नेंट महिला शव, हत्या की आशंका

धन के खेत में मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नवरात्रि में मिशन शक्ति अभियान चला रही है, महिलाओं की सुरक्षा को थानों में महिला हेल्पडेस्क बना रही है। बावजूद इसके महिलाएं सुरक्षित नही है ।

ये भी पढ़ें..RJD ने उठाया बड़ा कदम, 23 बागी नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

हत्या कर शव फेंकने की आशंका…

विजयदशमी पर बुराई के प्रतीक रावण का वध और दहन किया जाता है लेकिन लोगो के भीतर आज भी रावण जिंदा है। आज सुबह सुबह जिले में दो युवतियों का हत्या कर शव फेका मिला है। पहली घटना है नवाबगंज थाने के आलापुर की जहां एक युवती का शव रेलवे क्रासिंग के बगल पड़ा मिला तो इलाके में हड़कम्प मच गया, स्थानीय लोगो के साथ ही पुलिस भी पहुची।

हालांकि युवती की शिनाख्त नही हो पाई लेकिन लोगो की बातों पर यकीन करें तो युवती प्रेग्नेंट बताई जा रही है इतना ही नही हत्या कही और की गई और शव को हादसे का रूप देने की खातिर फेंक दिया गया।

धन के खेत में मिला विवाहिता का शव…

वही दूसरी घटना संग्रामगढ़ के आमीपुर की है जहा विवाहिता का शव धान के खेत मे गांव के पास ही पाया गया। धान काटने पहुचे गांव के लोगो ने शव देखा तो बात जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई और देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर इलाकाई पुलिस भी मौके पर पहुच गई और मायके वालों को सूचना दी गई। आनन-फानन में पहुचे मृतका के पिता ने पति समेत परिजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया।

घर वालों की तहरीर पर दर्ज किया जाएगा…

दहेज हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, पीड़ित पिता बयान पर ससुरालियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

तो वही रेलवे क्रासिंग के पास मिले युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव की शिनाख्त कराने को शोषलमीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है, आसपास के जिलों को वायरलेस पर सूचना दी गई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Body of woman found in farmmurder of pregnant womanpratapgarh newsPratapgarh Policerailroad crossingखेत में मिला महिला का शवदहेज हत्याप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसप्रेग्नेंट महिला की हत्यारेलवी क्रांसिग
Comments (0)
Add Comment