शौच को गई किशोरी का खून से लथपथ मिला शव, गांव में तनाव

प्रतापगढ के फतनपुर इलाके के सुरवा मिश्रपुर में शुक्रवार शाम से ग़ायब किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ शव मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां! आप भी जान लें…

जमीनी विवाद में गई जान

परिजनों ने जमीनी विवाद के चलते रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम से संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीय सुनीता का खून से लथपथ शव आज भोर में गन्ने के खेत के मेड़ पर शौच को गई महिला ने देखा। रात भर किशोरी को खोजने में हलकान रहे परिजनों ने फौरन मौके पर पहुच कर देखा तो कोहराम मच गया।

किशोरी की मौत के बाद गांव में तनाव

इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुची पुलिस ने आला अधिकारियों को इस बाबत अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए और मौका मुआयना के साथ ही घटना के बाबत परिजनों से भी बात की।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

एफआईआर दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कब और कैसे किशोरी गायब हुई इस बाबत परिजनों से बात की गई, तहरीर मिल गई है तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

गांव में तनावप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ न्यूज हिन्दीप्रतापगढ़ पुलिसप्रतापगढ़ में किशोेरी की हत्यारेप के बाद हत्याशौच को गई किशोरी का मिला शव
Comments (0)
Add Comment