सड़क पर तड़पती रही प्रसूता, नहीं पसीजा डाॅक्टरो का दिल,फिर जो हुआ वो बेहद दर्दनाक था

भाजपा नेता का है चारु नर्सिंग होम

यूपी के प्रतापगढ़ में उस वक्त मानवता शर्मसार हो गई जब धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों (doctors) ने रुपयों की लालच में प्रसूता को तड़पने के लिए सड़क पर छोड़ दिया। नर्सिंग होम के सामने सड़क पर प्रसूता चीखती रही चिलाती रही दर्द से कराहती रही लेकिन डॉक्टर (doctors) का दिल नही पसीजा। लोगो से मदद की गुहार लगाती रही, मामला पुलिस तक पहुंचा तो सीओ सिटी अभय पांडेय इंपेक्टर प्रवीण कुशवाहा के साथ पहुच गए इतने में CMO अरविंद श्रीवास्तव भी पहुंच गए।

ये भी पढ़ें..ओम प्रकाश राजभर को मिली जान से मारने की धमकी

नवजात की मौत…

प्राइवेट एम्बुलेंस बुलाकर प्रसूता पुष्पा मौर्या को जिला महिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया जहा डिलेवरी कराई गई लेकिन घण्टो चली इस जद्दोजहद में बच्चे की मौत हो चुकी थी। प्रसूता की हालात गंभीर बताया जा रहा, घंटो तक पुलिस और CMO के सामने हंगामा चलता रहा डॉक्टर (doctors) अतुल श्रीवास्तव कोविड 19 की जांच की सुविधा न होने के चलते डिलेवरी ना कराने की दलील देता रहा। लेकिन प्रसूता के साथ आई महिलाये चीख-चीख कर डॉक्टर और नर्सिंग होम पर मोटी रकम मांगने और ना देने पर अस्पताल से जबरन निकालने का आरोप सरेआम लगती रही।

भाजपा नेता का है नर्सिगहोम

बता दें कि मान्धाता थाना इलाके मदईपुर गांव की रहने वाली पुष्पा मौर्या को डिलेवरी को लेकर अचानक दर्द उठा, परिजन आनन-फानन में मरीज को लेकर जिला महिला अस्पताल के लिए निकले। जैसे ही पुष्पा शहर पहुची बच्चा पेट से बाहर आने लगा, जिसके बाद रास्ते में ही चारु नर्सिंग होम में महिला को भर्ती कराया लेकिन आरोप है की मोटा पैसा ना जमा करने पर प्रसूता और महिलाओ को अस्पताल से बाहर निकाल दिया गया।

साथ रही महिलाओ ने चारु नर्सिंग होम के संचालक डॉ अतुल श्रीवास्तव से बहस भी करती रही, मौके पर पहुचे CMO अरविन्द श्रीवास्तव ने महिला को अस्पताल तो भेजवाया लेकिन मीडिया से बात किये बिना ही चले गए। इस मामले में न तो नर्सिगहोम संचालक और न ही प्रशासन का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार है। बता दें कि इस नर्सिगहोम को भाजपा नेता व डॉ अतुल श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ममता श्रीवास्तव चलाती है।

ये भी पढ़ें..Lockdown-4.0 की कुछ महत्वपूर्ण बातें, जिनसे आप है अनजान

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

pratapgarhचारु नर्सिंग होमसड़क पर डिलेवरी
Comments (0)
Add Comment