सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट में ऊपर से नीचे तक मची लूट…

सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट (CM Dream Project ) में ऊपर से नीचे तक लूट मची है, वित्तीय अनियमितता के बाद मेडिकल कालेज निर्माण में घटिया मटेरियल के बाद निर्माण सामग्री की भी चोरी का सनसनी खेज मामला सामने आने से हड़कम्प मचा हुआ है।

टेंडर पाने वाली संस्था UPRNN लिमिटेड के कार्य को लेकर सदर विधायक ने किया है सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर शिकायत। प्रशासन ने मामंले में साधी चुप्पी।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, ये है पूरा प्रोसेस

घटिया सामग्री का हो रहा इस्तेमाल

प्रतापगढ़ के पूरे केशवराय में बन रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट (CM Dream Project ) मेडिकल कॉलेज में हो रही वित्तीय अनियमितता, घटिया मटेरियल के इस्तेमाल को लेकर सदर से अपना दल और भाजपा के संयुक्त विधायक राजकुमार पाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया बल्कि उनसे पूरे मामले की शिकायत भी की थी। लेकिन उनकी शिकायत को नजरअंदाज करके लगातार घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने का काम किया जा रहा है।

इसी दौरान सोमवार देर शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मेडिकल कॉलेज के नॉट फॉर सेल की सीमेंट लेकर ट्रेक्टर ड्राइवर, मेडिकल कॉलेज निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर नवीन मिश्रा के ड्राइवर राम आसरे के घर महकनी जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसे सिविल लाइन चौकी इंचार्ज ने पकड़ लिया और ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया।

जिसकी जानकारी होने के बाद सदर विधायक राजकुमार पाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि वह कुछ दिन पूर्व भी सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेडिकल कॉलेज में हो रही धांधली की शिकायत किए थे।

ठेकेदारों पर कार्यवाही की बजाय हो रही लीपापोती

लेकिन प्रतापगढ़ का जो प्रशासनिक अमला है वह सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है और ऐसे फर्म के ठेकेदारों के ऊपर कोई कार्यवाही करने की बजाय उसकी लीपापोती कर रहा है जिसे सरकार की छवि धूमिल हो रही है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि मेडिकल कालेज के निर्माण में अभी तक तो घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा था, लेकिन अब रेती गिट्टी और सीमेंट भी बेची जा रही है, जिसकी शिकायत वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे।

निर्माण शुरू  भी नहीं की खामिया हुई उजागर

वही बेहद संवेदनशील मामले में प्रशासनिक अमला कुछ भी बोलने से साफ बच रहा है। बता दे कि सोमवार दोपहर को पकड़ा गया ट्रैक्टर सुबह तक सिविललाइन चौकी पर खड़ा रहा जिसे पुलिस की निगरानी में वापस इसलिए भेज दिया गया क्योंकि कंस्ट्रक्शन कंपनी ने गेटपास जिला अस्पताल का दे दिया, जबकि ड्राइवर के पास कोई गेटपास नही था और न ही जिला अस्पताल परिसर में अभी नींव खोदी गई है और न ही निर्माण शुरू हुआ है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठ, प्रतापगढ़)

CM Dream Projectखामिया हुई उजागरप्रतापगढ़ सीएम का ड्रीम प्रोजेक्टमेडिकल कालेज निर्माण में खामिया
Comments (0)
Add Comment