रिटायर पुलिसकर्मी ने भतीजों पर दागी ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत

प्रतापगढ़ के अंतू थाने के बझान गांव रात साढ़े नौ बजे गोलियों ( bullets) की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ग्रामीण फायर की दिशा में भागकर पहुचे तो कंधे पर बंदूक और कमर में कारतूस ( bullets) की बेल्ट लगाए नंगे बदन खड़े अपने ही भतीजे का हत्यारे और पास पड़े शव को देख अवाक रह गए।

ये भी पढ़ें..कानपुर शूटआउट : जानें कौन वायरल कर रहा विकास दुबे के नाम पर ऑडियो व चैट..!

पुस्तैनी मकान के बंटवारे के विवाद में एमपी पुलिस से रिटायर राम खेलावन कोरी ने अपने दो भतीजो पर लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग की इस फायरिंग दोनों भतीजे के गोली ( bullets) लगी जिसके बाद मनोज भाग कर जान बचाने में कामयाब रहा तो वही बदनसीब संजय जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगने के बाद भी बेरहम चाचा का जी नही भरा और एक फायर जमीन पर गिरे संजय के सीने पर दाग दिया जो सीने को छलनी कर गई और संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

दो दिन पहले ही मुम्बई से घर आया था युवक

बताया जा रहा है कि संजय दो दिन पहले ही मुम्बई से घर आया था। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने हत्यारे को घेर लिया और हांथ पैर बांध कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया जहा डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया तो वही मनोज का इलाज चल रहा है।

हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना ने राजस्वकर्मियो के साथ ही पुलिस को भी बेनकाब कर दिया है जिनकी लापरवाहियों के चलते इतनी बड़ी घटना हो गई।

ये भी पढ़ें..एक्शन में सीएम योगी,15 IPS अफसरों का किया तबादला, कानपुर के SSP भी बदले, लिस्ट जारी

ये भी पढ़ें..कोरोना पर लगाम लगाने के लिए अब ‘दिल्ली मॉडल’ को पूरे देश में लागू करने की तैयारी

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

उत्तर प्रदेश हिन्दी न्यूजप्रतापगढ फायरिंगप्रतापगढ़मर्डरयूपी समाचारहत्या
Comments (0)
Add Comment