कानपुर में लगे सपा विधायक इरफान सोलंकी के गुमशुदगी के पोस्टर

कानपुर — जिले में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफ़ान सोलंकी के लापता होने के जगह-जगह पोस्टर लगाए जा रहे है.दरअसल सीसामऊ विधानसभा से सपा विधायक इरफान सोलंकी को जनता ने तीसरी बार जनप्रतिनिधि के तौर पर चुना था लेकिन अपने इस कार्यकाल में वो जनता की पहुंच से बाहर हैं. इलाके के लोगों का आरोप है कि विधायक जी को अपने ही विधानसभा क्षेत्र की जनता की फिक्र ही नहीं है.

बता दें कि नाराज लोगों ने चमनगंज इलाके में विधायक इरफ़ान सोलंकी के गुमशुदा होने का बैनर लगा दिया गया है. लोगों का कहना है उनके विधायक जी लापता हो गए हैं. वहीं नाराज लोगों ने क्षेत्र में लगे उनके पोस्टरों पर गेरू-मिट्टी भी पोत दी है.दरअसल इलाकाई लोगों का ये गुस्सा इसलिये भी है क्योंकि क्षेत्र में पिछले कई महीनों से सीवर की समस्या से जलभराव हो गया है. गलियों में कीचड़ है सड़कें खराब हैं ऐसे में वे अपने विधायक को खोज रहे हैं लेकिन विधायक जी का कोई अता पता नहीं है.

लोगों का आरोप है कि विधायक जी न मिलते हैं और न ही कभी इलाके में आते हैं. हद तो ये है कि विधायक जी अब फोन भी नहीं उठाते हैं इसलिये हम लोगों ने ये मान लिया है कि हमारे जनप्रतिनिधि लापता हो गये हैं उन्हे ढूंढना पड़ेगा. इसलिये उनकी गुमशुदगी का बैनर लगाने का काम किया गया है कि अगर किसी को उनका ठिकाना पता हो तो बता दे.

Poster missingSP MLAकानपुर
Comments (0)
Add Comment