सब इंस्पेक्टर ने युवक को थाने में हाथ-पैर बांध कर पीटा, पानी की जगह पिलाई पेशाब !

एसपी ने 'सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर विभागीय जांच की शुरू

पुलिस की बर्बरता का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने एक दलित युवक के साथ थाने में जो बर्बरता की है, वो वाकई में महकमे को शर्मसार कर देने वाली है। थाने में सब इंस्पेक्टर ने एक दलित युवक को थाने के अंदर पहले जमकर पीटा और इसके बाद जब युवक को पेशाब पीने को मजबूर किया गया।

ये भी पढ़ें..DSP ने 19 साल की महिला कॉन्स्टेबल से की शादी…

एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि मामला 10 मई का है। कर्नाटक के चिकमंगलूर के एसपी ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा, ‘सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और विभागीय (डिपार्टमेंटल) जांच शुरू की गई है।’ इससे पहले पीड़ित युवक ने अपने साथ हुए बर्बर व्यवहार की लिखित शिकायत राज्य के डीजीपी से की थी और इस अमानवीय व्यवहार पर न्याय की मांग की थी।

सिर्फ ये था पीड़ित का कसूर

वहीं पीड़ित युवक पुनीत ने आरोप लगाया कि 10 मई को ग्रामीणों की मौखिक शिकायत के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुनीत पर एक महिला से बात करने का आरोप है जिस कारण गांव वाले उससे नाराज हो गए। इसके बाद जब पुनीत को थाने लाया गया तो सब इंस्पेक्टर भड़कर गया। पुनीत के मुताबिक इस दौरान उसके हाथ पैर बांध दिए गए हैं और जमकर पिटाई की गई। फिर पानी मांगने पर पेशाब पीने को मजबूर किया गया।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Abuse by policeBengaluruCasteChikkamgaluruDalitDGP KarnatakaGonibeeduKarnatakaKarnataka Dalit youthKarnataka Newspolicepolice inspectorpolice newsYouth forced to drink urineकर्नाटकदलितपिटाईपुलिस
Comments (0)
Add Comment