पीएम मोदी ने देशवासियों को ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं…

आज पूरे देश में धूमधाम से बनाई जा रही बकरीद (ईद उल अजहा )....

कोरोना प्रोटोकाल के बीच देश भर में आज बकरीद का त्योहार बडे ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग एक-दूसरे को ईद उल अजहा (Eid-ul-Azha) की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें..हारी हुई बाजी जीता भारत, दीपक चाहर ने अकेले दम पर दिलाई जीत

वहीं इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी देशवासियों को ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री ने बुधवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि ‘अल्लाह की इबादत में यह दिन लोगों के बीच सामूहिक समझ, सद्भाव एवं समावेशी भावना को मजबूती प्रदान करें। सभी भी ईद उल अजहा (Eid-ul-Azha) की शुभकामनाएं।

पीएम ने ट्वीट कर दी बधाई…

पीएम मोदी ने पिछले साल अपने शुभकामना संदेश में कहा था कि यह त्योहार हमें एक सौहार्दपूर्ण एवं समावेशी समाज बनाने के लिए प्रेरित करेगा। यह दिन लोगों में भाईचारे एवं करुणा की भावना को मजबूत बनाए।

इसके अलावा राजनाथ सिंह, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने देशवासियों को बकरीद की शुभकामनाएं दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों को बकरीद (Eid-ul-Azha) की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि यह त्योहार लोगों में खुशियां और सद्भाव लेकर आए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देशवासियों को ईद उल अजहा की शुभकामनाएं दी हैं। राहुल ने अपने एक ट्वीट में कहा ‘आप सभी को ईद उल अजहा मुबारक हो।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Eid-ul-AdhaIndia EidNarendra ModiPM Mosi Bakrid greetingsईद उल अजहानरेंद्र मोदीपीएम मोदी बकरीद बधाई संदेश
Comments (0)
Add Comment