पीएम मोदी ICMR के 3 लैब्स का करेंगे उद्घाटन

27 को होगा कार्यक्रम.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को नोएडा, कोलकाता और मुंबई में भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के तीन नए लैब्स का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें-कानपुर में एक और अपहरण, मांगी 20 लाख की फिरौती, 10 दिन से लापता है युवक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नोएडा, कोलकाता और मुंबई में भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के तीन नए लैब्स का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को नोएडा, कोलकाता और मुंबई में भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के तीन नए लैब्स का उद्घाटन करेंगे. यह कार्यक्रम वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिये होगा. इस दौरान तीनों राज्यों मसलन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद रहेंगी.

संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख पार-

बहरहाल, देश में कोरोना वायरस की रफ्तार पर कोई रोक नहीं लग पाई है. देश में प्रतिदिन हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले सामने आ रहे हैं. अब देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 13 लाख के पार हो चुका है. हालांकि एक अच्छी बात यह कही जा सकती है कि कोरोना रिकवरी रेट बढ़कर 63.45 फीसदी हो गया है.

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 13 लाख के पार, रिकवरी रेट 63.45% राज्यों के लिहाज से देखा जाए तो महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे अधिक ज्यादा प्रभावित राज्य है. गुरुवार के आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में अब तक कोरोना संक्रमित 3.5 लाख से ज्यादा मरीज मिले हैं.

2020 coronavirus lockdown in Indiacm yogiCoronaicmrinaugrateLockdownmaharashtrmamta banrjipatientspm modiprogramvirus
Comments (0)
Add Comment