प्रियंका-निक के पहले रिसेप्शन पर बधाई देने पहुंचे पीएम मोदी

मनोरंजन डेस्क — जयपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 और 2 दिसंबर को शादी करने के बाद प्रियंका-निक ने मंगलवार को अपना पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस होटल में  दिया।

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे और प्रियंका-निक को शादी की बधाई दी। निक और प्रियंका के परिजनों के अलावा सेलेब्रिटी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। अब दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, लेकिन इसकी तारीख अभी तय नहीं है।जहां बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जानें माने सितारे आएंगे।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने दो रीति रिवाज़ों से शादी की है। पहली शादी क्रिश्चियन रिवाज़ से 1 दिसंबर को हुई तो दूसरी शादी 2 दिसंबर को पूरे हिंदू रीति रिवाज़ से हुई थी। इस शादी में बड़े उद्योगपित मुकेश अंबानी ने अपने पूरे परिवार के साथ शिरकत की थी। 

जहां अपने रिसेप्शन पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफी ज्‍यादा स्‍टलिंग लुक में नजर आ रहे थे। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सफेद कुर्ते पयजामे और काली सदरी में खूब जमे। मोदी जी ने न्‍यूली वेड कपल को बधाई देने के बाद मीडिया के सामने उनकी फेमिली के साथ पोज भी दिए। इस खास मौके पर नरेंद्र मोदी और प्रियंका चोपड़ा स्‍टेज पर ठहाके लगाते हुए भी देखे गए।

अपनी रिसेप्‍शन पार्टी में प्रियंका चोपड़ा बेहद प्‍यारी लग रही थीं। उन्‍होंने इस पार्टी में डिजाइनर Falguni Shane Peacock का सिल्‍वर लहंगा पहना था। जिसके साथ हाथों में लाल चूड़ा और गले में नेकलेस पहना हुआ था। वहीं निक जोनस ने ब्‍लू कलर का वेलवेट सूट पहना हुआ था। 

Comments (0)
Add Comment