विराट और अनुष्का की बेटी ‘वामिका’ की फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीरें

भारत के कप्तान विराट कोहली अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं।

भारत के कप्तान विराट कोहली अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। 2017 में विराट ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। उन दोनों की एक छोटी सी बेटी भी है जो काफी लोकप्रिय है। उसकी एक झलक देखने के लिए विराट और अनुष्का के फैंस इंतजार में रहते हैं। क्योंकि अभी तक विरुष्का ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा अपने फैंस को नहीं दिखाया है। वही अब विराट का एक छोटी बच्ची के साथ फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

विराट की बेटी वामिका का फोटो वायरल:

दरअसल, विराट कोहली का एक छोटी बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर एक सेल्फी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फोटो में विराट बच्ची को गोद में लिए हुए हैं। वहीं इस फोटो को देखकर विरुष्का के फैंस मान रहे हैं कि उनकी बेटी वामिका ही है। आपको बता दें कि ये फोटो काफी पुराना है जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

11 जनवरी 2021 को हुआ वामिका का जन्म:

विरुष्का की बेटी वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। इस बात की जानकारी विराट कोहली ने खुद अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर दी थी। इस सेलिब्रिटी ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। अभी तक उन्होंने अपनी बेटी वामिका को लाइमलाइट से दूर रखा है।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

anushka sharmaAnushka Sharma daughter photo viral"Anushka Sharma sisterVamikaVamika photo viralvirat kohli
Comments (0)
Add Comment