पोस्टमॉर्टम से ठीक पहले अचानक ‘जिंदा’ हो गया मुर्दा, डॉक्टरों के भी खड़े हो गए रोंगटे…

27 वर्षीय शख्स दुर्घटना में हो गया था घायल...

डॉक्टरों उस वक्त हैरान रह गए, जब एक मृत व्यक्ति अचानक जिंदा हो गया। दरअसल सड़क हादसे में घायल एक शख्स को मृत घोषित कर दिया गया था, जिसके बाद उसका पोस्टमॉर्टम करने के लिए टेबल पर बॉडी को रखा गया।

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

जैसे ही डॉक्टर्स पोस्टमॉर्टम करने के लिए तैयार हुए, उसके शरीर में हलचल दिखी, जिसके बाद उसे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी सेहत में सुधार है। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य अधिकारी ने दी।

27 वर्षीय शख्स दुर्घटना में हो गया था घायल 

मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के महालिंगपुर शहर का रहने वाला 27 वर्षीय शख्स दुर्घटना में घायल हो गया था। गंभीर हालत में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और उसे वेंटिलेटर से हटा दिया।

इसके बाद परिवारवाले उसे नजदीक के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां उसका पोस्टमॉर्टम होना था। इस बीच परिवार ने भी अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली थी।

पोस्टमॉर्टम शुरू होने से ठीक पहले जिंदा हो गया शख्स

लेकिन पोस्टमॉर्टम शुरू होने से ठीक पहले डॉक्टरों ने शव में हलचल देखा। रिश्तेदारों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि डॉक्टरों ने शव को ऑटोप्सी टेबल पर हलचल करते देखा।

एक सरकारी स्वास्थ्य अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और एएफपी को बताया कि घायल व्यक्ति को तुरंत दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत में सुधार हो रहा था।

अधिकारी ने कहा कि प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों ने सही निर्णय नहीं लिया और उन्होंने उसे वेंटिलेटर से हटा दिया और उसे मृत घोषित कर दिया। अभी तक परिवार ने कोई औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

alivedeadhospitalKarnatakaman deadpostmortemअस्पतालकर्नाटकजिंदापोस्टमॉर्टममुर्दाशख्स की मौत
Comments (0)
Add Comment