बड़े प्रदर्शन का ऐलान, कल लखनऊ की सड़कों पर उतरेंगे प्रदेश भर के बिजलीकर्मी

लखनऊ–पीएफ घोटाला सामने आने के बाद से चल रहा कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन और तेज होगा। प्रदेशभर के बिजली कर्मचारी 14 नवंबर को लखनऊ में बड़ी रैली करेंगे।

विद्युत परिषद पेन्शनर एसोसियेशन ने सेवानिवृत्त कार्मिकों से 14 नवम्बर की रैली में सम्मलित होने की अपील की है।इस बाबत पेंशनर परिषद के अध्यक्ष जे एम एल वैश्य ने अपील की है। संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज नवें दिन भी अपील की कि वे तत्काल प्रभावी हस्तक्षेप करें जिससे पीएफ के भुगतान हेतु सरकारी गजट नोटिफिकेशन जारी हो सके और निश्चिन्त होकर बिजली कर्मी बिजली व्यवस्था बनाये रखने के अपने कार्य में पूर्ण निष्ठा से जुटे रह सकें।

आज प्रदेश भर में अनपरा, ओबरा, परीछा, हरदुआगंज, पिपरी, वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, बरेली, अयोध्या, मुरादाबाद, सहारनपुर, मेरठ, गाजियाबाद, कानपुर, झांसी, बांदा, अलीगढ़ और आगरा में जोरदार विरोध सभायें र्हुईं, जिसमें हजारों संख्या में कर्मचारी एवं अभियन्ता उपस्थित रहे। प्रदेश भर के बिजली अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दिनांक 14 नवम्बर को आयोजित ‘‘लखनऊ चलो रैली’’ में सपरिवार सम्मिलित होने के लिए हुंकार भरी।

payment of PF
Comments (0)
Add Comment