बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत,आठ गंभीर

तेज रफ्तार टूरिस्ट बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत में गई जाने

बाराबंकी — यूपी के बाराबंकी जिले में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. जिनमें से आठ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में एक नवजात शिशु भी है. ये हादसा मंगलवार देर रात बड्डूपुर थाना क्षेत्र के त्यागी दास कुटी के पास हुआ जब एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई.

वहीं बाराबंकी एसएसपी आरएस गौतम के मुताबिक़ इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में मारे गए सभी लोग सीतापुर जिले के रेउसा गांव के निवासी थे और एक ही परिवार से ताल्लुक रखते थे. बोलेरो सवार परिवार लखनऊ से महिला की डिलीवरी के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस अपने घर आ रहा था.इस हादसे में 8 दिन के नवजात शिशु को भी चोटें आई हैं.

बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार टूरिस्ट बस सीतापुर की तरफ से सतसंग के लोगों को जनपद महराजगंज ले जा रही थी. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीतापुर के महमूदाबाद से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बोलेरो को इतनी तेज टक्कर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए. बोलेरो सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment