तालाब से मिट्टी निकालने गई तीन मासूमों के साथ दर्दनाक हादसा, मचा कोहराम

कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तालाब से शव को निकाला

बहराइच: तालाब से मिट्टी निकालने गई तीन बालिकाओं की पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में जाकर डूब कर मौत हो गई। बालिकाओं को डूबता देख बच्चे ने मामले की सूचना गांव पहुंचकर परिजनों की दी, लेकिन तब तक परिजन पहुंचे-पहुंचते तब तक बालिकाएं तालाब में डूब चुकी थी।

कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तालाब से शव को निकाला। सूचना पर एसडीएम सदर व थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

रिसिया थाना क्षेत्र के उत्तमापुर गांव निवासी साइमा(9) पुत्री बशीर खान, एहीना(12)पुत्री रियाज, शमा(10) पुत्री भोले खान घर से गांव के पश्चिमी छोर पर स्थित तालाब पर मिट्टी निकालने के लिए गई थी। इसी दौरान पैर फिसलने के चलते तीनों बालिकाएं तालाब की गहराई में चली गई और डूबने लगी। पास में खड़े एक बच्चे ने बालिकाओं को डूबता देख गांव भागकर परिजनों को बताया।

आनन-फानन में परिजन तालाब के पास पहुंचे, लेकिन तब तक तीनों बालिकाएं डूब चुकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तीनों बच्चियों का शव तालाब से निकाला। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर एसडीएम सदर रामआसरे यादव व थानाध्यक्ष पीपी पांडेय मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और परिवार के लोगों को सहारा दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

painful-accident-
Comments (0)
Add Comment