भाजपा विधायक ने कहा- कब्र से भी निकल कर कागजात देंगे ओवैसी के अब्बा

बलिया — AIMIM के नेता वारिस पठान के भड़काऊ बयान पर पलटवार करते हुए योगी सरकार के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि एक भी हिन्दू अपने पर आ गया उस दिन 15 करोड़ हिन्द महासागर और बंगाल की खाड़ी में दिखाई देंगे और ओवेसी के अब्बा भी रोक नहीं पाएंगे। वही राज्य मंत्री ने ओवेसी को चुनौती देते हुए कहा जब तुम और तुम्हारे अब्बा और अम्मी हज़ करने दुबई जाते है तो पासपोर्ट अपने जीजाओं दिखाते है। ओवेसी को मैं चैलेन्ज देता हूँ कि तुम्हारे अब्बा को भी कब्र से निकल कर कागज दिखाना पड़ेगा जो नहीं दिखायेगा उसे भारत में नहीं रहने देँगे।

असद्दुदीन ओवेसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान के भड़काऊ भाषण पर पलटवार करते हुए योगी सरकार के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि जिस दिन एक भी हिन्दू अपने पर आ गया उस दिन 15 करोड़ हिन्द महासागर और बंगाल की खाड़ी में दिखाई देंगे और ओवेसी के अब्बा भी रोक नहीं पाएंगे। साथ ही वारिस पठान के उस बयान पर भी जवाब दिया जिसमे शाहीन बाग़ में प्रदर्शन कारी महिलाओं को शेरनी बताया था। राज्य मंत्री ने कहा कि ओवेसी जैसे लोग कायर और डरपोक है महज सीएए जैसे कानून से डरकर अपने पुरे परिवार के साथ रोड पर आगये है तो जिस दिन हिन्दू इनके खिलाफ खड़ा हो जायेगा उस दिन ये जी नहीं पाएंगे।

वही एनआरसी और सीएए को लेकर ओवैसी के विरोध पर राजयमंत्री आनंद सवरूप शुक्ला ने कहा की ओवैसी और ओवैसी के अब्बा और अम्मी जब हज करने दुबई जाते है तो पास पोर्ट तो दिखाते है। अमीरात और अरब देशो में बैठे उनके मुल्ला जीजा और बहनोई क्या बिना कागज़ देखे उन्हें आने देते है क्या? ओवैसी कहते है की मै कागज़ नहीं दिखाऊंगा। वही ओवैसी को चैलेन्ज करते हुए कहा कि कब्र से निकलकर उसके अब्बा भी कागज दिखाएँगे जो नही दिखायेगा उसे भारत में नहीं रहने देंगे।

राज्य मंत्री आनद स्वरुप शुक्ला ने कहा कि ओवैसी परिवर्तित हिन्दू है। 1947 में साजिश के तहत ओवैसी जैसे मुसलमान भारत रुक गए जो भारत को बाटकर इस्लामिक राज कायम करना चाहते थे पर उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।वही 370 , तीन तलाक के बाद अब हलाला को भी ख़त्म करने की बात कही। साथ ही कहा की देश में जहा भी मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाये गए थे आने वाले समय में सभी मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनाया जाएगा।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

Comments (0)
Add Comment