फतेहपुर: लगातार मिल रहे कोरोना मरीज, अब इस गांव में मिला एक और पाजिटिव केस

फतेहपुर– जिले में रविवार की शाम कोरोना पाजिटिव का एक और केस सामने आ गया। मुंबई से आये व्यक्ति को कोरोना पुष्टि की रिपोर्ट आ गई। रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें-आखिर क्यों मनाया जाता है ‘मदर्स डे’, जरूर पढ़ें ये रोचक इतिहास…

पूरा मामला खागा तहसील के कटोंघन गांव का है। डीएम संजीव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कटोघन खागा में एक व्यक्ति जो मुंबई वेस्ट में रहता था, चार मई को कानपुर आया और सात मई को कटोघन। आठ मई की सुबह दस बजे वह सीएचसी खागा परीक्षण के लिए आया। जहां उसकी तबियत खराब होने पर 108 एम्बुलेंस से स्पोर्ट्स कॉलेज नेवलापुर में क्वारन्टीन किया गया था। उनकी जांच के लिए सैम्पल भेज कर जांच कराई गई।

रविवार की शाम उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। डीएम ने कटोंघन गांव को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया है। एहतियातन पूरे गाँव को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-फतेहपुर: इलाज के दौरान कोरोना संदिग्ध की मौत, पूरा गांव सील

अभी तक ग्रीन जोन में शामिल फतेहपुर में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज जाफरगंज थाने के नयापुरवा गांव में व दूसरा खागा के कबरा गांव में मिला। गांव को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। साथ ही 4 मई को कोरोना संदिग्ध की मौत हुई थी। युवक बिंदकी कोतवाली के भगौनापुर गांव का रहने वाला था। कोरोना संदिग्ध का कानपुर में इलाज चल रहा था। संदिग्ध की मौत के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई ।

(रिपोर्ट- नीतेश श्रीवास्तव,फतेहपुर)

Coronafatehpur
Comments (0)
Add Comment