फतेहपुर: ग्राम प्रधान प्रत्याशी पर दो पक्षों ने लगाया संगीन आरोप

वोट न देने पर घर पर चढ़कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर झोपड़ी में आग लगा दिये जाने का आरोप लगाया है। 
फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव के रहने वाले दो परिवारों ने थाने में अलग-अलग शिकायती पत्र देकर प्रधान पद के प्रत्याशी विपिन उर्फ छोटू व उनके समर्थकों पर वोट न देने पर घर पर चढ़कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर झोपड़ी में आग लगा दिये जाने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें-पत्नी के मरने के बाद 5 साल तक उसकी डेडबॉडी के साथ सोता रहा पति, होश उड़ा देगी वजह…
थानाध्यक्ष ने दोनों शिकायती पत्र लेते हुए कार्रवाई का जहां आश्वासन दिया है वहीं बताया कि कुत्ते के विवाद को चुनावी रंजिश का रूप दिया जा रहा है। मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी। मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी संगीता देवी पत्नी सूघर व पूजा देवी पत्नी अखिलेश कुमार ने हुसैनगंज थाने पर अलग-अलग शिकायती पत्र दिये। संगीता देवी ने बताया कि 27 अप्रैल की रात्रि करीब नौ बजे गांव के प्रधान पद के प्रत्याशी विपिन उर्फ छोटू पुत्र सिकंदर अपने समर्थक फूलचन्द्र, रजोल, दीपू, संजय समेत कई अज्ञात लोगों के साथ आये और उन्हें वोट न दिये जाने की बात कहते हुए गांव में न रहने देने की धमकी दी। जब विरोध किया तो उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की।
संगीता देवी की ननंद जब बीच-बचाव करने आयी तो उसके साथ भी दबंगों ने मारपीट दिया और गांव में न रहने देने की धमकी दी। सभी लोग संगीता के घर पर चढ़ गये और तिरपाल व बर्तन क्षतिग्रस्त कर दिये। जब दोनों ने विरोध किया तो दबंगों ने फिर से मारपीट की। जिसमें उसका मोबाइल व लाकेट भी गिर गया।
उधर पूजा देवी ने बताया कि उसके साथ भी यही घटना हुयी और दबंग मारपीट करके चले गये। देर रात पुनः बारह बजे के आस-पास विपिन अपने साथियों के साथ आया और झोपड़ी के छप्पर में आग लगाकर चले गये। 

(रिपोर्ट -नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

beatelectionfatehpur districtgram panchyatpolice station
Comments (0)
Add Comment