एक बार फिर पुलिस का संवेदनहीन चेहरा आया सामने,अब किया ये शर्मनाक काम

प्रतापगढ़ — एक बार फिर पुलिस का संवेदनहीन चेहरा सामने आया है। जमीनी विवाद की शिकायत करने थाने पहुंची महिला को एसओ ने डांट कर भगा दिया। वहीं कवरेज कर रहे पत्रकार का मोबाइल भी छीन लिया।

दरअसल संग्रामगढ़ थाना इलाके के कैथा अशोगी की अनारकली का पड़ोसियों से जमीनी विवाद चल रहा जिसका अदालत से स्टे है। स्टे के बावजूद पड़ोसी जमीन पर जबरिया निर्माण कर रहे है जिसकी शिकायत लेकर अनारकली थाने पहुंची। एसओ तुषार त्यागी कही बाहर निकल रहा था कि फरियादी महिला को देखते ही आग बबूला हो गए और पीड़ित महिला को झिकड़ते हुए डांट फटकार शुरू कर दी।

पत्रकार से की अभद्रता

वहीं इस घटना की रिकार्डिंग कर रहे स्थानीय पत्रकार पन्नालाल का मोबाइल भी छीन लिए, हालांकि मोबाइल से की गई रिकार्डिंग को डिलीट करने के बाद वापस कर दिया। एसओ तुषार त्यागी का पत्रकार के प्रति ये कोई नया मामला नही है इसके पहले भी पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार कर चुके है।

बताया जा रहा है कि कार्रवाई की मांग को लेकर अनारकली कई दिनों से थाने का चक्कर लगा रही है। न्याय की फरियाद लेकर गुरुवार को भी थाने पहुची थी, जिसके बाद दरोगा जी पारा इतना हाई हो चुका था कि मातहतो पर भी विफर पड़े। ऐसा माहौल तब है जब मुख्यमंत्री और डीजीपी तक कह चुके हो कि पत्रकारों से अच्छा व्यवहार किया जाए।

लेकिन पुलिस है कि सुधरने का नाम नही ले रही और मामलों को टरका कर अपराध का ग्राफ कम करने की कोशिश में लगी रहती है। इस बाबत हमने पुलिस के उच्चाधिकारियों से सम्पर्क किया लेकिन वो इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे।

Comments (0)
Add Comment