पहले दिन एवेंजर्स ने भारत में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई,’बागी 2′ के भी छूटे पसीने

मनोरंजन डेस्क — इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. इस हॉलीवुड फिल्म ने ओपनिंग कलेक्शन से ही साल 2018 में अब तक रिलीज हुईं सभी बॉलीवुड फिल्मों को धूल चटा दी है. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा लिया है.

‘एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर ने न सिर्फ इस साल रिलीज हुई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है बल्कि एक नया ही रिकॉर्ड बना दिया है. पहले दिन इस फिल्म ने देश में 31.30 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए सभी को चौंका दिया है. ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी के साथ साझा की है.

गौरतलब है कि इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘बागी 2’ पहले दिन की कमाई के मामले में नंबर वन पर थी. ‘बागी 2’ ने पहले दिन 25.10 करोड़ कमाए थे लेकिन अब ये रिकॉर्ड टूट गया है. वहीं दूसरे नंबर पर 24 करोड़ रुपए से खाता खोलने वाली ‘पद्मावत’ थी. हालांकि इन फिल्मों के भी ‘एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर’ के आगे पसीने छूट गए हैं.बता दें कि इस फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. जिनमें 1000 हिंदी और 1000 स्क्रीन्स अंग्रेजी को दी गई हैं. इस लिहाज से 31 करोड़ की कमाई को शानदार माना जा रहा है.

Comments (0)
Add Comment