’OMG 2’ पर लटकी तलवार, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार का रोल बदलकर ये करने का दिया आदेश ?

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ’ओह माय गॉड-2’ (OMG 2) की रिलीज डेट करीब आ रही है, लेकिन फिर भी इस फिल्म को लेकर मचा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 20 कट्स का सुझाव दिया था, लेकिन अब बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स को अक्षय कुमार का रोल बदलने का सुझाव दिया है।

सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में 20 कट लगाने के सुझाव के बाद चर्चा थी कि फिल्म को ’ए’ सर्टिफिकेट मिलेगा, लेकिन फिल्म की कहानी हस्तमैथुन के मुद्दे से संबंधित होने से सेंसर बोर्ड के सदस्य इस बात को लेकर थोड़े सशंकित हैं कि हस्तमैथुन और यौन शिक्षा को भगवान शंकर से जोड़ने पर दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

ये भी पढ़ें..Sediqullah Atal: 21 साल के बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, एक ओवर में जड़े दिए 7 छक्के और 48 रन

यही वजह है कि सीबीएफसी ने सुझाव दिया है कि अक्षय कुमार के किरदार को भगवान शंकर के रूप में नहीं बल्कि ’शंकर के दूत’ के रूप में दिखाया जाना चाहिए, ताकि दर्शकों की धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म से अक्षय कुमार के कुछ डायलॉग्स और सीन हटा दिए जाएंगे।

ऐसी भी चर्चा है कि ’ओह माय गॉड-2’ (OMG 2) तय तारीख यानी 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। हालांकि, मेकर्स ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, इसलिए संभावना है कि फिल्म उसी दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ ही 11 अगस्त को सनी देओल की ’गदर-2’ भी रिलीज होगी। ’ओह माय गॉड-2’ में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, अरुण गोविल अहम भूमिकाओं में हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akshay Kumar FilmsAkshay Kumar MovieAkshay Kumar OMG 2 ControversyCensor Board restriction on OMG 2OMG 2 and Censor BoardOMG 2 ControversyOMG 2 Filmअक्षय कुमार ओह माई गॉड 2अक्षय़ कुमार
Comments (0)
Add Comment