यूपीः एक और सिपाही की संदिग्ध हालत में माैत, क्वार्टर में ही पड़ा रहा शव…

बच्चों ने थाने में फाेन करके पापा के फाेन नहीं उठाने की वजह पूछी।

जीआरपी ( GRP ) थाने में तैनात एक सिपाही की संदिग्ध हालात में माैत हाे गई जिसका शव क्वार्टर में ही पड़ा रहा। दाे दिन तक भी जब फाेन नहीं उठा ताे मेरठ में रह रहे सिपाही के बच्चों ने थाने में फाेन करके पापा के फाेन नहीं उठाने की वजह पूछी। इसके बाद पुलिस क्वार्टर पर पहुंची ताे देखा कि सिपाही हरेंद्र का शव नीचे जमीन पर पड़ा है।

यह भी पढ़ें-कानपुर में ऐसे हुआ था गैगेस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर, देखिए वीडियो..

जीआरपी ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही माैत के सही कारणाें का पत चल पाएगा। फिलहाल जीआरपी थाने से यह जानकारी मिली है कि हरेंद्र ह्दय रोगी भी थे। ऐसे में प्रथम दृष्टया ह्रदय राेगी हाेना भी माैत का कारण माना जा रहा है। दाे दिन से नहीं उठ रहा थी कॉल, सिपाही हरेंद्र गुरुवार रात नाइड ड्यूटी करके रेस्ट के लिए चले गए थे। शनिवार आज उन्हे दाेबारा से ड्यूटी पर पहुंचना था।

कल शुक्रवार काे दिनभर हरेंद्र का फाेन नहीं उठा। मूल रूप से सिरसलगढ़ बागपत के रहने वाले हरेंद्र के बच्चे मेरठ में रहते हैं। वर्ष 2018 से वह जीआरपी थाना सहारनपुर में तैनात थे। जब कई कॉल करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं हुई ताे बच्चों ने सहारनपुर जीआरपी थाने में कॉल करके जानकारी ली। इसके बाद जीआरपी थाने से स्टाफ हरेंद्र के मालगाेदाम राेड स्थित क्वार्टर पर पहुंचा। बताया जाता है कि यहां दुर्गंध फैली हुई थी और हरेंद्र का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिसकर्मियों ने तुरंत इसकी जानकारी हरेंद्र के परिजनाें काे दी।

childfound deadgrphospitalmeerutpolicepostmartumsaharanpursuspicious circumstances
Comments (0)
Add Comment