एक और सिपाही ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

यूपी पुलिस महकमें में सिपाही की आत्महत्या का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सहारनपुर जिले के देवबंद क्षेत्र में गुरुवार को एक सिपाही (constable) ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि सिपाही नीरज कुमार कई दिनों से परेशान था। सहारनपुर जिले के देवबंद कोतवाली की भायला चौकी में तैनात था सिपाही।

ये भी पढ़ें..छेड़छाड़ से रोका तो एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला सिपाही को पीटा, फाड़ी वर्दी

मृतक सिपाही नीरज (constable) 19 जनवरी 2021 से भायला चौकी में तैनात था । मृतक सिपाही बागपत जिले के छपरौली क्षेत्र केबदरखा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है, फिर हम मामले की जांच करेंगे और कारणों का पता गलाया जाएगा।

मृतक सिपाही 20211 बैच का सिपाही था । सिपाही के पास सर्विस रिवाल्वर थी। सिपाही (constable) इन दिनों देवबंद के विवेक विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी के साथ रह रहा था।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

city newsconstable commits suicidelatest newsmeerut newspolice constable suicidesaharanpur policeSuicide by shootingsuicide noteUP Crime Newsup newsUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश समाचारगोली मारकर आत्महत्यापुलिस सिपाही सुसाइडमेरठ न्यूजयूपी क्राइम न्यूजयूपी न्यूजलेटेस्ट न्यूज"सहारनपुर पुलिससिटी न्यूजसिपाही ने की आत्महत्यासुसाइड नोट
Comments (0)
Add Comment