ससुराल वालों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, बहू को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा, Video किया वायरल…

पुलिस ने पीडिता के चाचा की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली...

प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां 24 वर्षीय एक महिला (Woman) के ससुराल वालों ने ऐसा हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, जिसे देख लोगों की रुह कांप गई.

ससुरालवालों ने महिला को नग्न कर उसे बुरी तरह पीटा. यही नहीं इस घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया.

ये भी पढ़ें..UP पुलिस के अधिकारी ने प्रेमी युगल के सीने में मारी गोली! जानें वायरल Video की सच्चाई

दहेज के लिए महिला को नग्न कर पीटा

बता दें कि वायरल वीडियो ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले का है. वहीं पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना संज्ञान में आई है. महिला के चाचा ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि महिला के ससुरालवालों ने बेदर्दी से उसकी नग्न कर पिटाई की है.

फिलहाल पुलिस ने पीडित महिला (Woman) के चाचा की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि कोरुक गांव में कुछ स्थानीय लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन महिला के परिवारवालों ने उनकी एक ना सुनी.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…

पीड़ित महिला (Woman) ने बताया कि उसके ससुरालवालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने के कारण उसे प्रताड़ित किया था. वह लोग कई दिनों से दहेज को लेकर दबाव बना रहे थे.पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है.

इंस्पेक्टर बारिक ने बताया कि पीड़ित महिला के ससुराल वाले गांव से भाग गए हैं और अपराधियों का शिकार करने के लिए एक विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है.जल्द ही अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

a 24-year-old womanbeatenbeaten by banishing daughter-in-lawbeaten up womancrime newsdowryin lawsKendrapadanakedodishaOdisha policesocial mediavideosviralviral videoओडिसा पुलिसक्राइम न्यूजबहू को निर्वत्र कर पीटामहिला को पीटावायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment