अब CM योगी के करीबी महंत पर जानलेवा हमला

दो दिन पहले राजधानी लखनऊ में हुई थी हिन्दूवादी नेता की हत्या

बलिया — उत्तर प्रदेश में कानून व्यवास्था और पुलिस का इकबाल अपराधियों का पर कितना कायम है इसकी मिशाल देखने को मिली आज बलिया में.यहां रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मुंडेरा गांव के पास सोमवार देर शाम को अराजकतत्वों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी श्रीनाथ बाबा मठ के मठाधीश महंत कौशलेंद्र गिरि पर हमला कर दिया.

इस हमले में उनकी स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि इस घटना में मठ के पुजारी टुन्ना बाबा को हल्की चोटें भी आई हैं. वहीं, महंत कौशलेंद्र गिरि बाल-बाल बच गए हैं. मामले की जानकारी होते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया.वहीं पुलिस अराजकतत्वों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. उधर इस घटना को लेकर महंत के शिष्यों के साथ हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है.

बताया जा रहा है कि महंत कौशलेंद्र गिरि अपने सहयोगियों के साथ स्कॉर्पियो से बेसवान गांव एक निमंत्रण में जा रहे थे. उसी दौरान मुडेरा गांव के पावर हाउस के पास लगभग आधा दर्जन लोगों ने उनकी गाड़ी पर तबातोड़ पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान गाड़ी में सवार मठ के पुजारी टुन्ना बाबा चोटिल हो गए. सहयोगियों ने महंत कौशलेंद्र गिरि को बचा लिया और बिना कार्यक्रम में गए वापस अपने मठ रसड़ा लौट आए.वहीं सूचना पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच कर बदमाशों की तलाश में लग गई है.

Comments (0)
Add Comment