कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

रेमो के खिलाफ पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एक प्रॉपर्टी डीलर ने दर्ज कराया था केस

मनोरंजन डेस्क –बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ जिला आदलत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है. रेमो के खिलाफ पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए प्रॉपर्टी डीलर केस दर्ज कराया था. अब रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई जाने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है.

बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर ने ये केस साल 2016 में सिहानी गेट थाने में दर्ज कराया था.गांव मोरटी निवासी सतेंद्र त्यागी का कहना है कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ उनके पारिवारिक संबंध थे. उन्होंने बताया कि रेमो ने उन्हें एक फिल्म बनाने पर मोटे मुनाफे का झांसा दिया था. रेमो के कहने पर उन्होंने रेमो की फिल्म में अपने पिता का पांच करोड़ रुपया लगा दिया. उन्होंने बताया कि ये पैसा उनके पिता को जीडीए द्वारा जमीन अधिग्रहण करने पर उन्हें मिला था.

इसके साथ सतेंद्र ने कहा है कि रेमो ने 2013 में अपनी फिल्म ‘अमर… मस्ड डाई’ में उनसे पैसे लगवाए थे, जिसमें जरीन खान व राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे. रेमो ने एक साल में 5 के 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था. उन्होंने जब रुपये मांगे तो रेमो ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी दिलाई.यहीं नहीं मुंबई में न घुसने की धमकी भी दी. धमकी देने वाले ने अपना नाम प्रसाध पुजारी बताया.

बताया जा रहा है कि मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है। तारीख पर न आने पर 23 सितंबर को अदालत ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे.

Remo D'Souza
Comments (0)
Add Comment