भाजपा नेता ने महिलाओं के साथ किया फूहड़ डांस, VIDEO वायरल 

कोरोना काल में सोशल मीडिया पर भाजपा नेता के डांस का वीडियो तेजी वायरस हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी नेता महिलाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बीजेपी नेता ने मास्क नहीं लगाया है और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें..अजब-गजबः 65 वर्षीय महिला ने 18 महीने में 8 बच्चों को दिया जन्म ! सब हैरान

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा का है, जहां जन्माष्टमी के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी महामंत्री चंदगीराम शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में बीजेपी नेता ने महिलाओं के साथ जमकर डांस किया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही आलोचना

बीजेपी नेता के इस फूहड़ डांस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। हैरानी इस बात की है कि जिम्मेदार पद पर होने के बावजूद भी चंदगीराम ने कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाईं। बीजेपी महामंत्री ने ना तो मास्क पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bjp leaderBJP leader vulgar danceBJP leader's danceNoidanoida newsSlut dance with womenvideo viralVIDEO वायरलनोएडानोएडा न्यूजभाजपा नेताभाजपा नेता अश्लील डांसभाजपा नेता का डांसभारतीय जनता पार्टीमहिलाओं के साथ फूहड़ डांसयूपी न्यूजसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment