नोएडा की ‘गालीबाज’ महिला, गेट खोलने में देरी पर गार्ड को दीं भद्दी-भद्दी गालियां, Video वायरल

दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला गेट खोलने में देरी होने पर भड़क गई और उसने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला गार्ड पर भड़कती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर महिला की आलोचना हो रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..अंकल प्लीज छोड़ दो, फिर भी नहीं पसीजा हैवान का दिल, मासूम के साथ पार की हैवानियत की सारी हदे

वीडियो नोएडा के सेक्टर 126 की जेपी सोसायटी का है। जहां एक गार्ड को गेट खोलने में थोड़ी सी देरी हो जाती है। यह देख महिला गार्ड पर भड़क उठती है, आग बबूला होकर महिला गार्ड के साथ बदतमीजी शुरू कर देती है। गार्ड को वह भद्दी-भद्दी गालियां देती है। वीडियो में दिख रहा है कि महिला वहां मौजूद अन्य गार्डों को भी अपशब्द कहती है। एक गार्ड को पकड़कर वह धक्का-मुक्की करती भी दिखाई देती है। वीडियो में महिला ने गार्ड की ओर हाथ दिखाते हुए कहती हुई सुनाई दे रहा, ‘संभाल लो इन बिहारियों को।’ वहां मौजूद एक गार्ड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

महिला आयोग ने की निंदा

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल ने भी इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौज कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है। नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है।

श्रीकांत त्यागी का वीडियो हुआ था वायरल

इस पहले भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने के विरोध पर श्रीकांत त्यागी ने महिला से अभद्रता कर गाली गलौज की थी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। छह दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

FIR registeredFIR दर्जJP Wish Town Societylady misbehaved with guardnoida newsnoida policevideo viralगार्ड से बदसलूकीजेपी विश टाउन सोसायटीनोएडा की गालीबाज महिला
Comments (0)
Add Comment