मुंह दिखाई में नीता अंबानी ने बहू दिया 300 करोड़ का रॉयल गिफ्ट 

मनोरंजन डेस्क — बीते 9 मार्च को देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंधे हैं। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी सबसे शानदार शादियों में से एक रही थी।

जिसमे दुनियाभर के बड़े-बड़े उद्योगपति,बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों का जमावड़ा भी लगा रहा था। अब ऐसे में एक और खबर सामने आई है कि नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को मुंह दिखाई की रस्म में 300 करोड़ रुपए का बेहद खास तोहफा गिफ्ट किया है और वह गिफ्ट कुछ और नहीं बल्कि दुनिया के सबसे महंगे हीरे का हार खरीद कर दिया है।

गौरतलब है कि 9 मार्च को शादी के सात फेरे लेने वाले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में कई महान हस्तियों ने शिरकत की थी। ऐसे में श्लोका मेहता की सासू मां नीता अंबानी ने अपनी बहू को शादी के उपहार के रूप में कई अलग-अलग चीजें देने का विचार किया था। सबसे पहले नीता अंबानी ने अपने परिवार की विरासत का सोने के हार को बहू श्लोका को भेंट करने का विचार किया। क्योंकि नीता अंबानी चाहती थीं कि पीढिय़ों से यह पुस्तैनी हार उनके परिवार में है और आगे उनके घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इस संमभाल कर अपने पास रखे।

हालांकि बाद में नीता ने अपनी ये योजना बदल दी। नीता अंबानी ने श्लोका को कुछ अलग तोहफा देने का फैसला किया। काफी खोज-बीन के बाद नीता अंबानी ने अपनी बहू के लिए बेहद कीमती हीरों का हार पसंद किया।

इससे पहले श्लोका मेहता की ननद ईशा अंबानी ने अपनी भाभी श्लोका को शादी के गिफ्ट में महलनुमा बंगला गिफ्ट में दिया था। लेकिन नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका को जो उपहार दिया है वह सच में बेहद शानदार माना जा रहा है।बता दें कि श्लोका और आकाश की सगाई पिछले साल जून में हुई थी और इसके बाद एक पार्टी भी रखी गई थी जिसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था।

Comments (0)
Add Comment