निरहुआ-आम्रपाली के इस रोमांटिक सॉन्ग ने उड़ाया गर्दा, 10 घंटे में मिले इतने व्यूज

भोजपुरी के स्टार एक्टर व सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (nirhua-amrapali) स्टारर सॉन्ग ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। यह भोजपुरी सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। गाने को पहले ही दिन महज 10 घंटे में 2.5 मिलियन लोगों ने सुना। भोजपुरी के किसी भी सॉन्ग को इतने कम समय में इतना ज्यादा नहीं देखा गया है।

ये भी पढ़ें..सिद्धारमैया बनेंगे कर्नाटक नए मुख्यमंत्री, डिप्‍टी CM के साथ डीके शिवकुमार बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष

‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल निरहुआ (nirhua-amrapali) की हर्ट टचिंग केमेस्ट्री देखते ही बन रही है। यह सॉन्ग ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ दिनेश लाल निरहुआ की फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ भोजपुरी’ का है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ भोजपुरी’ 16 मई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया था। सॉन्ग ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ को स्निग्द्धा सरकार ने गाया है। जबकि प्यारेलाल यादव ने इस सॉन्ग को लिखा है।

प्रसिद्ध संगीतकार रजनीश मिश्रा ने इस गाने को संगीत दिया है। इस सॉन्ग को ऑडियन्स खूब पसंद कर रहे हैं। गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद फिल्म के मेकर काफी उत्साहित है। उन्हें उम्मीद है कि ‘तू अईला हमरा ज़िंनगी में’ इस साल का सबसे हिट सॉन्ग बनेगा। निर्माता निशांत उज्ज्वल ने कहा कि अगर भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म की गहराई को देखना है तो फिल्म ‘माई प्राउड ऑफ भोजपुरी’ और यह सॉन्ग जरूर सुनें।

 

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amrapali DubeyAmrapali Dubey songsNirahuanirahua amrapali dubeynirahua ka ganaUd Jaibu Ye Mainaउड़ जईबू ये मैना
Comments (0)
Add Comment