पड़ोसी ने किया नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश में रेप की वारदात में लगातार इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामला जालौन से आया है, जहां घर में अकेली है एक नाबालिक के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग के शोर मचाने पर युवक भाग गया।

यह भी पढ़ें –हाथरस जा रही प्रियंका गांधी से पुलिसकर्मी ने की ये हरकत…

इस घटना की आपबीती पीड़िता ने परिजनों के आने पर बताई, जिस पर परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत ली जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया, साथ ही छापा मारकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र के भदरेखी गांव का है। बताया गया है कि यहां पर एक नाबालिग घर पर अकेली थी उसके परिजन खेत पर काम के लिये गये थे तभी पड़ोस में रहने वाला दीपक किसी काम से घर पहुंचा, जहां नाबालिग को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। इस घटना की जानकारी पीड़िता ने परिजनों के आने पर दी। जिसके बाद पीड़िता थाने परिजनों के साथ पहुंची, जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज दिया।

मामले में एएसपी डॉक्टर अवधेश सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

(रिपोर्ट -अनुज कौशिक, जालौन)

avadheshinnocent childneighbourrapesspजालौनपुलिस
Comments (0)
Add Comment