इस लग्जरी होटल में हनीमून मना रही नेहा कक्कड़, लाखों में हैं 1 रात रुकने का खर्च, देखें फोटो

शादी की सारी रस्मों के बाद नेहा व रोहनप्रीत अपने हनीमून पर दुबई गए हुए हैं...

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. नेहा कक्कड़ ने बीते दिनों पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है. शादी की सारी रस्मों के बाद नेहा व रोहनप्रीत अपने हनीमून पर निकल चुके हैं. ये दोनों अपने हनीमून के लिए दुबई पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें..सीनियर अफसर ने दारोगा को बनाया मुर्गा, कान पकड़कर कराया उठक-बैठक…

हनीमून की फोटोज तेजी से हो रही वायरल…

एक तरफ जहां नेहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. वहीं दूसरी तरफ उनकी हनीमून की फोटोज ने भी इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ है. इन फोटोज में रोहन और नेहा की कैमिस्ट्री काफी शानदार दिख रही है.

बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले दस दिनों से दुबई में अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. अब दोनों की केमिस्ट्री तो काफी पसंद की जा रही है, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है वो होटल जहां पर दोनों ने अपना डेरा जमा रखा है.

दुबई के पांच सितारा होटल एटलांटिस द पाम में रुकी

नेहा और रोहनप्रीत दुबई के पांच सितारा होटल एटलांटिस द पाम में रुके हुए हैं. वो होटल जितना आलीशान और खूबसूरत है, उसकी कीमत आपको उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली है.

बताया जा रहा है कि जिस रूम में नेहा और रोहनप्रीत रुके हैं, उसकी एक दिन की कीमत 1 लाख से भी ज्यादा है. जिस तरह के रूम में नेहा और रोहनप्रीत ठहरे हैं उसकी कीमत तो 1,01,481 रुपये बताई जा रही है.

खूबसूरत शहर…

होटल की तरफ से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. ये होटल अपने आप में ही काफी खूबसूरत शहर है जहां पर बीच से लेकर स्विमिंग पूल तक, हर तरह के इंतजाम मौजूद हैं. इन फोटोज में दिख रहा है कि अपने हनीमून पर नेहा और रोहन किस कदर प्यार में डूबे हुए हैं.

दरअसल, हाल ही में कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ हनीमून पर रोमांटिक फोटोज खिंचवाती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

atlantisthe palmatlantisthe palm hotel pricedubai hotelNeha KakkarNeha kakkar AffairNeha kakkar Weddingrohanpreet singh
Comments (0)
Add Comment