Neha Bagga Wedding: इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, साझा की तस्वीरें

Neha Bagga Wedding: बानी इश्क दा कलमा फेम एक्ट्रेस ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। नेहा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया। मशहूर टीवी अभिनेत्री नेहा बग्गा ने अपने मंगेतर रेस्टी कंबोज से शिमला में एक भव्य शादी समारोह में शादी रचाई।

शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने जीवनसाथी के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन पर नेहा बेहद प्यार में डूबी थीं और उन्होंने पेस्टल कलर के लहंगे के साथ ज्वैलरी पहनी थी। एक-दूसरे की प्यार भरी निगाहों में खोए दोनों लवबर्ड्स फोटो क्लिक करवाते हुए एक-दूसरे को देख रहे थे।

ये भी पढ़ें..Narak Chaturdashi 2023: क्यों मनाई जाती है नरक चतुर्दशी ? जानें इससे जुड़ी अहम बातें

शादी की तस्वीरें आई सामने

रेस्टी ने एक खूबसूरत सफेद शेरवानी पहनी थी, जबकि उनके हाथ में उनकी पत्नी का दुपट्टा बंधा हुआ था, जो दर्शाता है कि वह शादी के बंधन में बंध गए हैं। रेस्टी ने शानदार सफेद पगड़ी भी पहनी हुई थी। इस जोड़े को प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों से बहुत सारे बधाई संदेश मिले, जिनमें से सभी ने उन्हें खुशहाल शादी (Neha Bagga Wedding) की शुभकामनाएं दीं।

आपको बता दें कि नेहा और रेस्टी कंबोज ने इसी साल सगाई की है। दोनों ने फिल्मी अंदाज में सगाई की। नेहा ने अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं। नेहा और रेस्टी की सगाई किसी फिल्मी सीन से कम नहीं थी। चारों तरफ गुब्बारे लगे हुए थे और नेहा ने बेहद खूबसूरत लाल रंग का गाउन पहना हुआ था।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bani Ishq Ka KalmaBani Ishq Ka Kalma actressBani Ishq Ka Kalma serialNeha BaggaNeha Bagga husbandNeha Bagga instagramNeha Bagga newsNeha Bagga videoNeha Bagga wedding
Comments (0)
Add Comment