सीसीटीवी कैमरो से लैस हुआ नानपारा कस्बा,कोतवाली परिसर में बना कंट्रोल रूम

कोतवाली परिसर में कंट्रोल रूम का मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविंद्र कुमार सिंह ने फीता काटकर उद्घाटन किया...

बहराइच — नगर में अपराध को नियंत्रण करने एवं अपराधियों पर नकेल कसने के उद्देश्य नानपारा पुलिस प्रशासन की ओर से जगह-जगह सीसीटीवी कैमरा स्थापित किया गया है। इसका कंट्रोल रूम कोतवाली परिसर में बनाया गया है। एएसपी ने कंट्रोल रूम की स्थापना करते हुए इसे सुरक्षा के लिए बेहतर बताया।

नानपारा नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है। इन कैमरों का मुख्य कंट्रोल रूम नानपारा कोतवाली को बनाया गया है। कोतवाली परिसर में कंट्रोल रूम का मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविंद्र कुमार सिंह ने फीता काटकर उद्घाटन किया। एएसपी ने कहा कि अब अपराधी अपराध कर बच नहीं सकेंगे। एएसपी ने कहा कि नगर में आठ कैमरे स्थापित किए गए हैं। जबकि मटेरा चौकी इंचार्ज द्वारा मटेरा क्षेत्र में भी अपने मद से कैमरे लगवाए गए हैं।

उपजिलाधिकारी रामअसारे वर्मा ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे नगर क्षेत्र में लगने से सुरक्षा व्यवस्था के बारे में बेहतर तरीके से जानकारी मिल सकेगी। क्षेत्राधिकारी अरुण चंद ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से नगर में सीसीटीवी की स्थापना होना जरूरी है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कोतवाली में कंट्रोल रूम की स्थापना होने पर हर्ष जताया। इस मौके पर कस्बा इंचार्ज सुधीर कुमार शुक्ला, राजा बाजार चौकी इंचार्ज चंद्रपाल यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment