महिला थाने में सनकी व्यक्ति ने मचाया उत्पात, चार पुलिसकर्मियों को मारा चाकू…

थानाध्यक्ष नीरु कुमारी समेत तीन महिला पुलिसकर्मी व सिपाही घायल...

जिले के महिला थाना में एक सनकी व्यक्ति ने चार पुलिस कर्मियों पर चाकू से वार (attacked female policemen ) कर दिया. हालांकि समय रहते उस पर काबू पा लिया गया और घायल पुलिस कर्मियों का प्राथमिक उपचार किया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के कल्याणी चौक पर रंजीत कुमार का मकान है जिसे शराब पिने की लत लगी हुई है. जिस वजह से उसकी कलेक्टोरेट की नौकरी भी छूट गई. नौकरी जाने के बाद उसने अपना व्यवसाय करने के लिए सोची और पैसे के लिए पत्नी पर दवाव डालने लगा मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला, दबंगों ने सिपाही को बेरहमी से पीटा, CO की फाडी वर्दी…

पुलिस के पहुचने पर भी पत्नी को पीट रहा था

घटना वाले दिन भी किसी बात पर गुस्सा होकर पत्नी को रूम मे बंद कर बेल्ट से मार रहा था. जिसकी जानकारी आरोपित की पत्नी घर वालों को लगी फिर थाने मे शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस छानबीन करने जब आरोपित के आवास पर पहुंची तब भी वो पत्नी से मारपीट कर रहा था.

आरोेपी ने चाकू से पुलिसकर्मियों पर वार

मौके वारदात से पुलिस उसे पकड़ कर महिला थाने ले आयी. जँहा पर काउन्सलिंग के दौरान थानाध्यक्ष नीरु कुमारी ने जब रंजीत से पूछा कि वो अपनी पत्नी की पिटाई क्यों करता है तो वह आगबबुला हो गया. गुस्से में रंजीत ने चाकू से पुलिस कर्मियों पर वार (attacked female policemen ) कर दिया जिससे महिला थाने में कुछ देर के लिए हंगामा हो गया.

थानाध्यक्ष समेत तीन महिला पुलिसकर्मी घायल

चाकू से हमले मे मुजफ्फरपुर जिले के महिला थाने की थानाध्यक्ष नीरु कुमारी समेत चार जवान घायल हो गये. एक पुरुष जवान को ज्यादा जख्म लगे हैं जिसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

आवाज मिलने पर सैप के जवान दौड़े और जैसे तैसे सरफिरे रंजीत से चाकू छीना गया. पुलिस ने आरोपी रंजीत को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शविवार की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

attacked female policemenbihar policebihar-newsmuzaffarpur policeपुलिस टीम पर चाकू से हमलापुलिसकर्मियों पर चाकू से हमलाबिहार न्यूजबिहार पुलिसमहिला थाने पर हमलामुजफ्फरपुर पुलिससनकी ने महिला थाने में किया हमलासनकी व्यक्ति ने किया पुलिसकर्मियों पर किया हमला
Comments (0)
Add Comment