प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमला, दबंगों ने सिपाही को बेरहमी से पीटा, CO की फाडी वर्दी…

चेकिंग के दौरान हुआ पुलिस टीम पर हमला, पुलिस ने दोनो आरोपिया को हिरासत में लिया...

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दबंग इस कदर बेखौफ हैं कि पुलिस टीम पर हमला करने से भी नहीं डरते. ताज़ा मामला नगर कोतवाली के सदर चौराहे का है, जहां वाहनों की चेकिंग कर रही सीओ सिटी की पुलिस टीम पर दबंगों ने अचानक हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें..भारत में पहली बार किसी महिला को दी जाएगी फांसी, तैयारी शुरु

सीओ वर्दी फाड़ने का प्रयास…

इस हमले में दबंगों ने सीओ के गनर अनिल यादव को जमकर पीटा और सीओ सिटी अभय पाण्डेय की वर्दी भी फाड़ने का प्रयास किया। इस हमले में गनर अनिल यावद को गंभीर चोटे आई. आप देख सकते है कि अनिल के आंख के नीचे खून निकल रहा है. आनन-फानन में गनर को अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर हुआ हमला…

मिली जानकारी के मुताबकि सीओ सीटी अभय पाण्डेय अपने टीम के साथ सदर चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, जबकि दबंग पुलिस का वीडियो बना रहे थे.

जब पुलिस ने मना किया तो दबंगों ने हमला कर गनर अनिल को जमकर पीटा यहीं दबंगो ने सीओ की वर्दी पकड़कर फाडने का प्रयास किया. उधर सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंच गया और दोनो आरोपियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

constables injuredPolice team attacked in Pratapgarhpratapgarh newsप्रतापगढ़ की लेटेस्ट खबरेंप्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर हमलायूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी में अपराध की खबरेंसिपाही घायलसीओ की फाड़ी वर्दीहिन्दी न्यूज यूपी
Comments (0)
Add Comment