लेन देन को लेकर हुई हत्या, पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर झाड़ा पल्ला

कानपुर देहात–कानपुर देहात में उधार के रुपयों को लेकर एक किसान की हत्या कर दी गयी दरअसल किसान क्रेडिट कार्ड का रुपया बैंक में जमा करने पहुचा तो दबंगो ने मौका पाकर उसे पकड़ा और 60,000 रुपया छीन कर किसान की पिटाई कर दी।

जिसके बाद आरोप है कि किसान को कोल्ड्रिंक के साथ कुछ नशीली दवा दे दी।वही म्रतक किसान अपने साथ हुई घटना को बताने पुलिस थाने पहुचा जहा उस की रिपोर्ट थाने में लूट की लिखी गई।किसान की हालत बिगड़ता देख उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया लेकिन हालत गम्भीर होते उसे कानपुर रिफर कर दिया जहा उस किसान की रास्ते मे ही मौत हो गई। किसान की मौत से गुस्साए लोगों ने कार्यवाई न होता देख देर रात थाने का घिराव कर लिया।

पूरा मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कुईत खेड़ा गांव के रहने वाले म्रतक शिव वीर का है जिन्होंने कुछ महीने पहले उधार रुपए लिए थे हिमांशु से जिसके बाद उन उधार रुपयों में से कुछ रुपये वापस दे भी दिए थे।लेकिन आज जब म्रतक शिव वीर सिंह बैंक में क्रेडिट कार्ड से लिए  रुपया को जमा करने बैंक जा रहा था। तभी हिमांशु और पप्पू ने शिववीर को पकड़ लिया।जिसके बाद उस के 60,000 रुपयों को भी छीन लिया और उसके साथ मारपीट कर दी यहां तक कि उसे जबर्दस्ती नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी।जिसके बाद शिववीर ने थाने में शिकायत की।परिजनों की माने तो उन्होंने यह पूरी वारदात खुद म्रतक शिववीर से सुनी।पत्नी का का रो रो कर बुरा हाल है।साथ ही पुलिस ने म्रतक की पत्नी से एप्लिकेशन ले कर मुकदमा लिख दिया है।

वही अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार का कहना है कि इस पूरे मामले में पहले ही रिपोर्ट दर्ज कर ली है क्योंकि म्रतक पहले थाने में आ कर पूरी घटना को बता कर एप्लीकेशन दे जा चुका है।जिसके आधार पर उस की रिपोर्ट अकबरपुर कोतवाली में दर्ज कर ली गई है।वही म्रतक की पत्नी ने एक एप्लिकेशन दी है जिसके आधार पर मुकदमा लिखा जा रहा है और जल्द से जल्द आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

murder of a man
Comments (0)
Add Comment