नगर पालिका ऑपरेटर के घर में लाखों की चोरी, मचा हड़कंप

अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते से घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया

एटा– प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ चोरी और लूट की घटनाओं को रोकने के लिए कितने ही प्रयाश क्यो ना कर रहे हों लेकिन उत्तर प्रदेश में चोरी और लूट की घटनाये रुकने का नाम नही ले रही है।

ताजा मामला जनपद एटा के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के शिवपुरी,कर्बला वाली गली का है जहाँ एक नगरपालिका ऑपरेटर के घर मे अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते से घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। जहा चोरों ने घर मे गोदरेज की अलमारी, बक्शो के ताले तोड़कर लगभग 5 लाख के सोने,चाँदी के जेवरात और 30,500 की नगदी उड़ाकर फरार हो गए।

बताया जाता है पीड़ित परिबार सुबोध उपाध्याय के घर हवन यज्ञ का आयोजन किया गया था जिसमे सभी परिवारीजन थके हुए थे उसी का फायदा उठाते हुए शातिर चोरों ने छत के रास्ते से उतरकर लाखो की चोरी की घटना को अंजाम देकर अज्ञात चोर लाखों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। वही अब पीडित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ 5 लाख के सोने,चाँदी के जेवरात सहित 30,500 की नगदी की एफआईआर दर्ज कराकर पुलिस ने पूरे मामले की जांच सुरु कर दी है। वही जब पुलिस अधिकारियों से जिले चोरियों की बढ़ती हुई घटनाओं पर अंकुश लगाने में जिले की पुलिस नाकाम साबित हो रही हों। आपको बता दे कि 15 दिन के भीतर चोरी की 1 दर्जन से ज्यादा घर और दुकानों की चोरी की घटनाएं हो चुकी है ।कई घटनाओं का अभी तक खुलासा तक नही हो पाया है।

आपको बता दें कि 24 घण्टे में थाना जैथरा के धुमरी में 6 घर और दुकानों में चोरी की गई है। वही जब हमने जिले में चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं की बात की तो जिले के वरिष्ठ अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

municipal operator's house
Comments (0)
Add Comment