मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक, समर्थकों को रोता देख भावुक हुए अखिलेश

सपा संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल की ओर से कहा गया कि उनकी कंडीशन क्रिटिकल है और वो अभी भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं.

ये भी पढ़ें..Ban Adipurush: टीजर जारी होते ही विवादों में आई प्रभास की ‘आदिपुरुष’, अब हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग

अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं. गुरुवार सुबह अखिलेश यादव जब अपने आवास से मेदांता अस्पताल के लिए निकले तो उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें. कार्यकर्ताओं में अखिलेश यादव से मुलाक़ात के बाद काफ़ी जोश और खुशी थी.

अखिलेश यादव जब मेदांता पहुंचे तो तमाम वहां भी उन्‍होंने समर्थकों और शुभचिंतकों से मुलाकात की. इस दौरान एक सपा समर्थक फूट फूट कर रो रहा था और कहा क‍ि बापू जी… इस पर अखिलेश यादव ने उन्हें ढांढस बंधाया और कहा अरे नहीं-नहीं बस.

बता दें, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पिछले कई महीनों से बीमार थे, लेकिन जब अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया. जिसके बाद से उनकी हालत बेहद नाजुक है. एक तरफ यादव परिवार परेशान है तो दूसरी तरफ सपा के कार्यकर्ता भी मुलायम सिंह यादव के लिए अलग-अलग तरीकों से दुआ हवन और प्रार्थना कर रहे हैं. कानपुर में भी पदयात्रा कर सपा संस्थापक की सलामती की दुआ की गई.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavbharat samacharbharat samachar tvhindi newslatest hindi newslatest newsMulayam Singh Yadavmulayam singh yadav health updatenews updatesamajvadi partyअखिलेश यादवमुलायम सिंह यादवमेदांता अस्पातल
Comments (0)
Add Comment