तीन पुलिसकर्मियों को गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों तीन पुलिसकर्मियों को गोली मारकर हत्या कर दी.वहीं पुलिसकर्मियों को मारने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त हो गया है. पुलिस ने सातों आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चलाया है. साथ ही शिकारियों के हौंसले तोड़ने के लिए बिदूरिया गांव में पुलिस ने डेरा डाल रखा है. बताया जा रहा है कि शिकारियों की धरपकड़ के लिए सर्चिंग की जा रही है. पुलिस प्रशासन नौशाद और बल्लू समेत सातों आरोपियों के घरों के अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई कर रहा है.

ये भी पढ़ें..पति की दूसरी शादी से नाराज़ पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 4 लोग जिंदा जले

घटनास्थल पर 4 काले हिरणों के सिर व मोर का शव बरामद

मिली जानकारी के मुताबकि पुलिसकर्मी शिकारियों को घेरने सगा बरखेड़ा गांव पहुंचे थे. मृतक पुलिसकर्मियों में एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव शामिल हैं. सरकारी वाहन चालक का निजी ड्राइवर भी घायल हुआ है. देर रात लगभग 1 बजे की घटना है. घटनास्थल पर 4 काले हिरणों के सिर और 1 मोर का शव बरामद किया गया हैं. पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस की सरकारी इंसास रायफल भी शिकारी लूट ले गए हैं. पुलिसकर्मियों के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. साथ ही मौक़े पर बरामद जानवरों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है.

देर रात शिकारियों ने दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि गुना में एक बदमाश की बेटी की शादी थी. इसी शादी में काले हिरणों का गोश्त बनाने के लिए आरोपी शिकार करने गए थे. रात में आरोपी शिकार कर वापस लौट रहे थे. रात करीब 12 से 1 के बीच पुलिस ने देखा तो घेराबंदी शुरू की. आरोपियों के पास बोरी में कुछ रखा हुआ था. इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों के लगने से तीन पुलिसकर्मियों एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले रही है.

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

3 cops gunned down in Guna by blackbuck poachersaccused house demolishedBhopal crime newsBhopal news hindi meBhopal samachar in hindiblackbuck huntingGuna 3 Policemen killing caseGuna cops killing inside storyGuna latest newsguna police murder case accusedguna police murderer house demolishedIG Anil Sharmamadhya pradesh crime newsShivraj Singh Chouhan
Comments (0)
Add Comment