चोरी का पैसा मांगने पर मां ने बेटों संग मिलकर युवक को दी खौफनाक सजा

सोनभद्र — जिले में एक माँ ने पड़ोसी के घर से पैसो से भरा गुल्लक चोरी करने वाले अपने दो बेटों संग मिलकर एक युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दिया कि वह अपने चोरी गए गुल्लक का पैसा मांग रहा था। इस हत्या का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शक्तिनगर थाना क्षेत्र के राजकिशन कालोनी में 30 जनवरी को एक युवक का शव मिला था।

जिसके सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच किया गया तो तथ्य चौकाने वाले सामने आया की राजू नामक युवक की हत्या महिला ने अपने दो बेटों संग मिलकर सिर्फ चोरी गए गुल्लक का पैसा मांगने ओर कर दिया।पुलिस ने सभी तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल को भी बरामद किया गया है।

बता दें कि शक्तिनगर थाना क्षेत्र के राजकिशोर कालोनी में 30 जनवरी को एक युवक राजू उर्फ छोटू का शव मिला था। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि श्याम नारायण दूबे उर्फ अन्नू पुत्र भृगुनाथ दूबे व बाल अपचारी पुत्र भृगुनाथ दूबे पता राजकिशोर कालोनी जो मूल निवासी नगवा थाना सेमरी बक्सर बिहार के है । आरोपियों की पूछताछ में बताया कि 28 जनवरी को मृतक छोटू पासवान पुत्र जमुना पासवान निवासी राजकिशन कालोनी के घर से श्यामसुंदर उपरोक्त ने पैसो से भरा गुल्लक चोरी किया था।

जिसकी जानकारी राजू पासवान और उसके भाई अशोक पासवान को हुई तो चोरो ने कुछ पैसा लौटा दिया। 30 जनवरी को राजू पासवान गुल्लक चोरी का शेष पैसे मांगने श्यामसुंदर के घर गया। जहां अभियुक्तों ने राजू पासवान का गमछे से गला दबा दिया , जिससे वह बेहोश हो गया।

जिस माँ माया देवी पत्नी भृगुनाथ अपने बेटों श्यामसुंदर और बाल अपचारी के साथ चाकू से गला रेत कर हत्या कर दिया था। इसके बाद शव को घर से थोड़ी दूरी पर फेंक दिया और चाकू को घर मे ही छिपा दिया तथा खून से लथपथ कपड़े को शमीम बकरे वाले की दुकान के पास फेंक दिया।फिलहाल पुलिस ने सभी तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल को भी बरामद किया गया है।

(रिपोर्ट-रविदेव पाण्डेय,सोनभद्र)

Comments (0)
Add Comment