फरार इनामी गैंगस्टर को ढूंढती रही पुलिस, आराम से चुनाव जीतकर बना प्रधान, 4 पुलिसकर्मी निलंबित…

गैंगस्टर ने बड़े आराम से पर्चा भरा और बेल पर बाहर आकर प्रधानी का चुनाव जीत लिया...

यूपी पुलिस जिस फरार इनामी गैंगस्टर को सरगर्मी से तलाश कर रही था वो बड़े ही आराम से प्रधानी का चुनाव जीतकर शपथ भी ले ली। हैरानी की बात यह कि शराब तस्‍कर के चुनाव लड़ने और जीतने की भनक तक पुलिस को नहीं लगी।

इस पूरे मामले ने एक बार फिर सिस्टम को कठघरे में खड़ा कर दिया है। हालांकि मामला सामने आने के बाद 4 पुलिसकर्मियों को बलि का बकरा बनाकर लाइन हाजिर कर दिया गया। अब ऐक्शन का ढिंढोरा पीटा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..इस मॉडल का चौकाने वाला खुलासा, कहा- ‘शिल्पा शेट्टी को सब पता है, वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं’…

गैंगस्टर को ढूंढती रही बन गया प्रधान

दरअसल जिस वक्त इनामी गैंगस्टर को यूपी की मुरादाबाद पुलिस ढूंढ रही थी, उसी समय उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका था। गैंगस्टर ने भी बड़े आराम से पर्चा भरा और बेल पर बाहर आकर चुनाव जीत लिया। जबकि पुलिस उसे सरगर्मी से ढूंढती रही। इतना ही नहीं गैंगस्टर ने प्रधान की शपथ भी ले ली। जबकि पुलिस सिर्फ उसे पकड़ने के दावे करती रह गई।

वहीं इस नवनिर्वाचित प्रधान ने पूरे सिस्‍टम को कठघरे में खड़ा कर दिया। इस मामले में चारों तरफ से आलोचना होने पर इंस्‍पेक्‍टर और दारोगा सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

नकली शराब तस्करी में हुआ था गिरफ्तर

मिली जानकारी के मुताबिक गैंगस्‍टर संजय सिंह फरवरी में करीब 30 हजार लीटर नकली शराब के साथ गिरफ्तार हुआ था। बाद में संजय सिंह को इस मामले में जमानत मिल गई। जमानत पर रहने के दौरान ही उसने मुरादाबाद के निवाड़ खास गांव से पंचायत चुनाव लड़ा और प्रधान बन गया। जबकि 10 मई को पुलिस ने संजय पर गैंगस्‍टर एक्‍ट लगा दिया।

इतना ही नहीं गैंगस्‍टर पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया। पुलिस उसे तलाश कर रही थी। उधर, संजय ने आराम से जाकर ग्राम प्रधान पद की शपथ ले ली। बाद में एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिलहाल इस मामले में डीआईजी शलभ माथुर ने जांच के आदेश दे दिए।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime in upliquor smuggler in moradabadliquor smuggler in upmoradabad newsup newsUP policeक्राइम न्यूजमुरादाबाद न्यूजमुरादाबाद पुलिसयूपी न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment